[ad_1]

पटना6 दिन पहले

उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर CM नीतीश ने काटी कन्नी।

पटना के गांधी मैदान में सोमवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126 वीं जयंती मनाई गई। जहां राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान सीएम ने उपेंद्र कुशवाहा से जुड़े सवालों पर कहा कि आप उन्हीं से जाकर पूछ लीजिए। हम लोग इन सब चीजों को देखते नहीं। उन्होंने कहा कि इसका जवाब वही देंगे। दरअसल, पिछले दिनों उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि जदयू के बड़े-बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में है।

इसके साथ ही जब सीएम से जब सीवान जहरीली शराब कांड पर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साधी और वहां से बचते निकलते हुए दिखे। दरअसल, बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब ने कहर मचाया है। सीवान जिले में पिछले 24 घंटों में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत हो गई। 14 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है और इनमें से 6 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेताजी के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेताजी के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

बता दें कि देश के महान क्रांतिकारी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आज 126 वी जयंती है। इस अवसर पर पटना के गांधी मैदान के दक्षिणी पूर्वी कोने पर अवस्थित सुभाष पार्क में राजकीय जयंती समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेताजी के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

जयंती समारोह के अवसर पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, परिवहन मंत्री शीला मंडल, बिहार परिषद के सदस्य रविन्द्र प्रसाद सिंह सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने उनके आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। राज्यपाल ने संयुक्त सशस्त्र बल की सलामी ली और एन.सी.सी. कैडेट के परेड का निरीक्षण किया। इस अवसर पर सूचना एवं जन-सम्पर्क विभाग के कलाकारों द्वारा आरती पूजन, भजन, कीर्तन एवं देशभक्ति गीत के कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link